इटारसी मे एक कालोनाइजर ने किया करोडो की जमीन मे गोलमाल, मात्र 25 एकड का डायवर्शन करा कर सरकार को करोडो के राजस्व का चूना

: इटारसी मे एक कालोनाइजर ने किया करोडो की जमीन मे गोलमाल
होशंगाबाद ।
इटारसी मे कालोनी बनाना का सपना संजोने वाले एक करोडपति ने जल्द ही अरबपति बनने के चक्कर मे 64 की जमीन मे 40 एकड का गोलमाल कर दिया । नगर मे व्याप्त जन चर्चाओ के अनुसार मामला सोनासावंरी मे बन रही कालोनी एल के जी ग्रांड एवेन्यू का बताया जा रहा । यहा पर सरकारी रास्ते पर कब्जा कर बेचा जा रहा है ऐसा सूत्र बता रहे है । मात्र 25 एकड का डायवर्शन करा कर सरकार को करोडो के राजस्व का चूना लगाया जा रहा है ऐसा सूत्र बता रहे है । इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब इटारसी के भट्टी निवासी दीपक मेहता ने उच्च न्यायालय मे एक याचिका दायर की याचिका मे कालोनाइजर एल के जी ग्रांड एवेन्यू के संचालक पर सरकारी रास्ते को बेचने आदि के आरोप लगाए है। उच्च न्यायालय के आदेश अनुसार सब डिवीजनल अधिकारी को इस मामले मे जांच करना है।


: भट्टी के दीपक महतो की याचिकाRP–1001–2018 पर माननीय उच्च न्यायालय ने 13,7,2018 से 3 हप्तों के जमीन की विक्री पर रोक लगाई है। सब डिविजनल ऑफिसर को इस बीच जांच करना है। कॉलोनी में 19/1,19/3, 23/2 सरकारी रास्तो को वेचने, आदि के आरोप है। इटारसी में मीडिया को जानकारी दी गई।दीपक महतो का आरोप है। खबर दबा रहे है। सच जनता जानना चाहती है।

Related posts