ओला कैब चालक को बंधक बनाकर लूटपाट

गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में सेक्टर-37 के पास से हथियारबंद बदमाशों ने एक ओला कैब चालक को हथियार के बल पर अगवा करके उसकी कार लूट ली।

नगर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि धर्म सिंह ने थाना सेक्टर-39 में शिकायत दर्ज करायी है कि 17 जुलाई को अज्ञात बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर उसे अगवा कर लिया। बदमाश उसे मध्यप्रदेश ले गये जहां उसकी कार लूट ली और उसे छोड़कर भाग गये।

थाना दादरी क्षेत्र के बिसाहड़ा रोड के पास से बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने मनोज शर्मा से मारपीट कर उनकी मोटरसाइकिल और दो हजार रुपए नगद लूट लिया।

घटना की शिकायत दादरी थाने में दर्ज करायी गयी है।

पुलिस दोनों घटनाओं की शिकायत दर्ज कर उनकी जांच कर रही है।

एक अन्य घटना में थाना ईकोटेक पुलिस ने कल रात गश्त के दौरान पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लूटी हुए एक बंदूक, छह मोबाइल फोन, दो मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनीति सिंह ने बताया कि कल रात गश्त पर निकली थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर हैपी, आकाश, रोबिन, आकाश व रनवीर नामक पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को इनके पास से एक माह पूर्व राजेश नामक सिक्योरिटी गार्ड से लूटी गयी उसकी लाइसेंसी बंदूक बरामद मिली है। इनके पास से पुलिस ने छह मोबाइल फोन, एक तमंचा, एक चाकू, दो मोटरसाइकिल बरामद किया है।

सिंह ने बताया कि पकड़े गये बदमाश इससे पूर्व दादरी थाना व एक्सप्रेस-वे थाने में दर्ज मुकदमों के सिलसिले में जेल जा चुके हैं।

पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा

Related posts