जबलपुर…खटुआ हत्याकांड का जल्द होगा खुलासा पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग*

*खटुआ हत्याकांड का जल्द होगा खुलासा
पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग*
जबलपुर।
धनुष तोप स्टेरिंग बैरिंग कलपुर्जा घोटाले में सीबीआई जांच में फंसे गन कैरिज फैक्टरी के जूनियर वक्र्स मैनेजर एससी खटुआ की हत्या मामले में पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस
कप्तान अमित सिंह इस हत्याकांड का जल्द ही खुलासे करेंगे। मामले का खुलासा करने पुलिस की एक टीम आरोपियों की पूरी कुंडली खंगाल रही है।
गौरतलब हो कि गन कैरिज फैक्टरी में जूनियर वक्र्स मैनेजर के पद पर पदस्थ 50 वर्षीय एससी खटुआ की डीकम्पोज लाश 5 फरवरी की शाम सेंट्रल स्कूल नं. 1 पीछे पंप हाउस के पास पत्थरों के बीच एक खोह में मिली थी। धनुष तोप के कलपुर्जो खरीदी में हुई गड़बड़ी की जांच कर रही सीबीआई जनवरी माह मेंदिल्ली से जीसीएफ पहुंची थी टीम ने एससी खटुआ से करीब 1 घंटे तक पूछताछ करने के बाद नोटिस देते हुए दिल्ली तलब किया था।
पुख्ता साक्ष्य एकत्रित पुलिस ने हत्याकांड की जांच करते हुए हत्या से जुड़े पुख्ता साक्ष्यएकत्रित कर लिए है। इस मामले में एसपी अमित सिंह का कहना है कि मामले में महत्वपूर्ण सुराग हाथ लग चुके है जल्द ही खुलासा किया जायेगा। सूत्र बताते है कि कलपुर्जा स्टेरिंग घोटाला की जांच कर रही दिल्ली सीबीआई की टीम से भी पुलिस ने प्रकरण के संबंध में संपर्क किया था। मृतक एमसी खटुआ के मोबाइल से मिली जानकारी के बाद ही पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में सफल हो रही है।
लेटर खोलेगा कई राज
पुलिस के हाथ लगे खटुआ के लेटर में कई खुलासे होने की आशंका जाहिर की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि लेटर में ऐसे कई अधिकारियों का नाम दिया है जो धनुष तोप बेयरिंग मामले व फैक्ट्री के अंदर हो रही गड़बड़ी में शामिल है। इन्ही अधिकारियों के कहने पर ही एससी खटुआ की हत्या की गई है।
बाहरी हो सकते है हत्यारे
सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले हत्यारों मेेंं बाहरी लोग शामिल हो सकते हैं। जिसको लेकर फैक्ट्री के अंदर कर्मचारियों
में चर्चाएं तेज है। हालांकि क्राइम ब्रांच के जवान शहर के बदमाशों से पूछताछ कर रही है। वहीं एससी खटुआ का मोबाइल पुलिस को गाड़ी की डिक्की में स्विच ऑफ मिला था। पुलिस ने बीते एक माह की पूरी कॉल डिटेल निकालने के बाद आगे की जांच शुरू कर दी है।
इनका कहना है
हत्याकांड में पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जिन पर जांच:जारी हैं। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।
अमित सिंह, एसपी

Related posts