जबलपुर..ट्रक से पल्सर मोटर साइकल सवार पिता-पुत्र को टक्कर पुत्र की मौत, पिता गंभीर

अधारताल के अमखेरा में रविवार दोपहर तेज गति से आ रहे ट्रक से पल्सर मोटर साइकल सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारकर कुचल दिया, हादसे में पुत्र की मौत हो गई. वहीं पिता के शरीर पर गंभीर चोटें आई. हादसे को आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्होने ट्रक में पथराव कर तोडफ़ोड़ कर दी, जिससे हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने हालात पर काबू पा लिया. घटनास्थल पर काफी देर तक जाम के हालात निर्मित हो गए थे, दोनों ओर वाहनों की लम्बी लाइन लगी रही.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम कुदवारी अमखेरा निवासी राजेन्द्र पटैल अपने बेटे राहुल उम्र 25 वर्ष के साथ मोटर साइकल से शहर आने के लिए निकले, जब वे अमखेरा पेट्रोल पम्प के सामने से गुजर रहे थे. इस दौरान सामने से आ रहे दस चका ट्रक ने टक्कर मार दी, ट्रक की टक्कर लगते ही पिता व पुत्र मोटर साइकल सहित सामने की ओर उछलकर गिरे, जिसमें बेटे को ट्रक कुचलता हुआ निकल गया, वहीं पिता के दोनों पैरों में गंभीर चोटें आई, हादसे को देख आसपास के लोगों में चीख पुकार मच गई, देखते ही देखते कई लोग मौके पर एकत्र हो गए, जिन्होने भागते हुए ट्रक पर पथराव कर दिया, जिससे चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला, आक्रोशित लोगों ने ट्रक में जमकर तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगाने की कोशिश की, इस बीच पुलिस अधिकारी बल सहित मौके पर पहुंच गए.

जिन्होने लोगों को अलग करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया, वहीं घायल पिता को 108 एम्बुलेंस से उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया. घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने मौके पर प्रदर्शन करते हुए भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाने की मांग की, काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही. भीड़ के कारण सड़क के दोनों ओर जाम के हालात निर्मित हो गए थे. घटना की खबर मिलते ही परिजनों सहित रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होने देखा तो स्तब्ध रह गए थे.पुलिस को पूछताछ के दौरान यह जानकारी मिली कि राहुल की 13फरवरी को शादी रही, जिसके चलते राहुल अपने पिता राजेन्द्र पटैल के साथ खरीददारी करने के लिए शहर आ रहा था, वही घर में शादी के लिए रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहा.

Related posts