बडामलहरा.. पत्नी सोती रही आँख खुली तो पति को फाँसी पर झूलते पाया,,जहरीले कीड़े के काटने से इलाज के दौरान किशोरी की मौत

: पत्नी सोती रही आँख खुली तो पति को फाँसी पर झूलते पाया।
।बडामलहरा।।
बमनोरा पुलिस थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी रामटोरिया अंतर्गत कछियाना मुहल्ला में नवविवाहित पति पत्नि एक साथ घर के कमरे में सो रहे थे। आधी रात को पत्नि नींद से जागी तो उसका पति फांसी के फंदे पर मृत हालत में झूल रहा था। मृतक के परिजन मामले को संदिग्ध बता रहे है, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया। मृतक के पिता किशोरी पिता हर्रू पटेल पचास वर्ष निवासी रामटोरिया ने चोकी पुलिस में सूचना दी उसका बीस वर्षीय लड़का घंसू पटेल रात में खाना पीना खाकर पत्नि के साथ घर कमरे में सो गया।


रात्रि दो बजे के आसपास अचानक उसकी पत्नि की नींद खुली तो उसका पति कमरे में ही फांसी के फंदे पर झूल रहा था। कमरे का नजारा देख कर महिला घबरा गई और चिल्लाते हुऐ सास-ससुर को नींद से जगाकर घट्ना की जानकारी दी। मृतक के पिता किशोरी की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और मौका मुआयना के उपरांत शव का पोष्ट-मार्टम कराया। मृतक के परिजनों ने मामले को संदिग्ध बताया है पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया।
“ परिजनों ने घट्ना पर संदेह जाहिर किया है। मृतक का पोष्ट मार्टम कराया है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा”
आरएस उपाध्याय थाना प्रभारी बमनौरा।
………………………………………………………………………………………….
जहरीले कीड़े के काटने से इलाज के दौरान किशोरी की मौत
।।बडामलहरा।।
बाजना पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम जगारा में पिछले डेढ़ माह से जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही किशोरी ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड दिया। अस्पताल से तहरीर मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।


मिली जानकारी के अनुसार गीता पिता लच्छी यादव तेरह वर्ष निवासी जगारा थाना बाजना बिगत डेढ़ माह पूर्व रात्रि पौने दस बजे सोते वक्त किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया था जिसका इलाज उसके परिजन 21 जून से दमोह जिले के बढियागढ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करा रहे थे। गुरुवार दोपहर पौने 2 बजे के आसपास गीता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया । वार्ड बॉय की तहरीर पर थाना पुलिस ने शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप जाँच प्रारम्भ की ।

Related posts