बड़ामलहरा..पति से मिलने दिल्ली गयी रानीखेरा निवासी महिला, बेटी सहित गायब

पति से मिलने दिल्ली गयी महिला बेटी सहित गायब
।। बड़ामलहरा ।। थाना क्षेत्र के ग्राम रानीखेरा निवासी तीन बच्चों की माँ पैंतीस वर्षीय महिला अपने पति से मिलने नो वर्षीय बेटी के साथ दिल्ली गयी और वहाँ से वह पति के पास न पहुंचकर रहस्य मयी तरीके से बेटी सहित गायब हो गयी । गुम शुदा महिला के सोलह वर्षीय बड़े बेटे ने थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया बीती पच्चीस फरवरी को वह अपनी माँ सविता पति घनश्याम अहिरवार पेंतीस वर्ष तथा अपनी नो वर्षीय छोटी बहिन रवीना को पिता के पास दिल्ली जाने के लिए सिरोंज तिगड्डा से टेक्सी में बड़ामलहरा के लिए बिठाकर वापिस घर आ गया था दूसरे दिन उसने जब अपने पिता से मां के पास पहुंचने के बारे में पूछा तो उसने बताया वह उसके पास अभी नही आई बल्कि उसने ये बताया कि उसकी माँ से फोन पर बात हुई है कि वह काले खां बस स्टैंड आ गयी है थोड़ी देर में उसके पास आ जायेगी लेकिन उसके बाद उसका मोबाइल बन्द बताने लगा और वह बेटी सहित कही गायब हो गयी ।

जानकारी के मुताबिक सविता का पति घनश्याम दिल्ली में मजदूरी करता है और महिला अपने दो लड़कों तथा एक लड़की के साथ रानीखेरा गांव में अपने परिजनों मकान में अलग रहती थी अचानक उसने पच्चीस फरवरी को पति को फोन लगाकर बताया कि वह उससे मिलने दिल्ली आ रही है और वह घर मे रखे जेवरात नगदी समेत बड़ामलहरा से अपनी बेटी के साथ दिल्ली जाने वाली बस में बैठ कर दिल्ली चली गयी लेकिन वह अपने पति के पास नही पहुँची ।

पुलिस ने सूचनाकर्ता के आधार पर गुमइंसान कायम कर महिला की तलाश प्रारम्भ कर दी है सूत्रों की माने तो महिला पहले भी अपने पति से मिलने दिल्ली जा चुकी है और लगभग दो माह पहले सविता अचानक लापता हो गयी थी और आठ दिन बाद टीकमगढ़ में रिस्तेदारी में जाने की कह कर घर वापिस आ गयी थी उसके बाद से वह लगातार किसी व्यक्ति से मोबाइल पर सम्पर्क में रहती थी उसके मायके वाले भी महिला के जाने के कुछ दिन पहले उसका सामान रानीखेरा से ले गए थे ।

Related posts