जबलपुर..पुलवामा आतंकी हमले पर सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान

पुलवामा आतंकी हमले पर सीएम कमलनाथ का बड़ा बयान
जबलपुर।
पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए प्रदेश के जवान अश्विनी काछी को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने शहीद जवान के परिजनों को ढांढस बंधाते हुए नमन किया है। कमलनाथ ने शहीद के परिजनों के साथ होने की बात कहते हुए परिवार को एक करोड़ रुपए एवं एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की बात भी कही है। ये बात उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडलर पर बयां की है। इसके पहले उन्होंने गुरुवार रात को शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है।
भाई बोला खत्म कर दो नाम-ओ-निशान
शहीद अश्विनी काछी के भाई सुमंत ने पत्रिका से चर्चा करते हुए कहा कि ईंट का जवाब अब पत्थर से दिया जाए। सेना को खुली छूट मिले ताकि आतंकवाद का सफाया हो जाए। देशद्रोहियों और आतंकियों को जिंदा रहने का कोई अधिकार नहीं है।
पिता ने कहा सरकार को बदला लेना चाहिए
शहीद के पिता सुकरू काछी ने कहा कि जवान शहीद हो गए हैं, अब उसकी जिम्मेदारी है कि उनकी शहदात का बदला लिया जाए। आतंकवादियों को देश में घुसते ही मार दिया जाना चाहिए।
ग्रामीणों का जमावड़ा
शहीद के घर ग्रामीणों का जमावड़ा लगा हुआ है। पूरे गांव में शोक की लहर है। लोग परिजनों से मिलने उनके घर पहुंच रहे हैं। दूर दराज के इलाकों से भी बड़ी संख्या में लोग शहीद के घर पहुंचे हैं। जनप्रतिनिधियों के साथ साथ प्रशासन स्तर के अधिकारी भी शहीद के घर पहुंचे हैं।

Related posts