भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जयपुर पहुंचे

[12:45 PM, 7/21/2017] +91 70071 47958: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के प्रवास पर आज जयपुर पहुंचे।

सांगानेर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, राजे मंत्रिमंडल के सदस्यों और हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजस्थानी परंपरा से शाह का भव्य स्वागत किया।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हवाई अड्डे से शाह जुलूस के साथ भाजपा प्रदेश मुख्यालय की ओर रवाना हुए। सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में खड़े कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा के समर्थन में नारे लगाते हुए जुलूस का स्वागत किया।

जयपुर को इस मौके पर खास तरीके से सजाया गया है। पार्टी के झंडों के अलावा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बड़े-बड़े कट आउट और बैनर लगाये गये हैं।

शाह के काफिले के आगे मोटर साइकिल पर युवा कार्यकर्ताओं का काफिला चल रहा है।
[12:47 PM, 7/21/2017] +91 70071 47958: ANS NEWS- नरेश अग्रवाल को धमकी पर राज्यसभा में हंगामा
नयी दिल्ली 21 जुलाई (एएनएस )। समाजवादी पार्टी के सदस्य नरेश अग्रवाल ने आज राज्यसभा में कहा कि सदन में उनकी एक टिप्पणी को लेकर उन्हें धमकी दी गयी है और दिल्ली स्थित उनके आवास पर तोडफोड की गयी है जिस पर विपक्षी दलों के सदस्यों ने दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर भारी शोरगुल एवं हंगामा किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही कुछ देर के लिए स्थगित कर दी गयी।
सदन की कार्यवाही शुरु होने पर जरुरी दस्तावेज पटल पर रखवाये जाने के बाद श्री अग्रवाल ने कहा कि गत बुधवार को उन्होंने सदन में एक टिप्पणी की थी जिसे सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया था तथा उन्होंने अपने कथन पर खेद भी व्यक्त किया था।
इसके बावजूद यह प्रिंट मीडिया में छपा और सोशल मीडिया में चल रहा है ।

Related posts