मुजफ्फरनगर से बांग्लादेशी आतंकी गिरफ्तार

06 अगस्त (एएनएस)।
उत्तर प्रदेश आतंकवादी निरोधक दस्ते (एटीएस)ने आज सुबह मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल क्षेत्र से एक बांग्लादेशी आतंकी को गिरफ्तार किया है ।

एसटीएस सूत्रों के अनुसार चरथावल इलाके के कुटेसरा गांव से सुबह करीब पांच बजे अब्बदुला-अल मामूल नामक बांग्लादेशी आतंकी को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से फर्जी आईडी और पासपोर्ट तथा कुछ मुहर बरामद की गई हैं । वह बंग्लादेश के भूमिशाही जिले के हुसनपुर गांव का रहने वाला है ।अब्दुल्लाह ने बताया कि वो देवबंद में रहकर फैजान निवासी बांग्लादेश हाल निवासी देववंद से आतंकियों, विशेष रूप से बांग्लादेशी को फर्जी आईडी तैयार करा भारत में सुरक्षित रूप से रहने में सहायता कर रहा था। फैजान की तलाश जारी है। वो बांग्लादेश के प्रतिबंधित आतंकी ग्रुप अन्सारुल्ला बांग्ला टीम से जुड़ा है। एटीएस को कई दिन पहले सहारनपुर से आतंकी इनपुट मिला था। टीम को देवबंद में सात कश्मीरी संदिग्ध युवकों के होने की सूचना थी। इनपुट के बाद से ही टीम ने सहारनपुर ने डेरा दाल दिया था। एक टीम सात दिन पहले देवबंद से कुछ सूचना लेकर गई थी। जिसके बाद एटीएस ने भी सहारनपुर में डेरा डाल दिया था।

चार दिन से टीम सहारनपुर के देवबंद में ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए लगी हुई थी। शनिवार रात को टीम ने देवबंद में एक घर में छापा मारकर तीन संदिग्ध युवको को हिरासत में लिया है। यही नही टीम ने पास के ही चरथावल थाना क्षेत्र में भी करवाई करते हुए एक युवक को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों की माने तो पकड़े गए युवक कश्मीरी बताये जा रहे है। जो आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। सभी को हिरासत में लेकर टीम लखनऊ चली गयी है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया की एटीएस ऑपरेशन को अंजाम दिया है और चार युव

Related posts